सारणी : रसूखदार पार्षद ने तोड़ि सारी हदें घर जाकर बेटी को जान से मारने धमकी माँ को बेरहमी से मरता रहा : देखे वायरल वीडियो ।

शिवराज सिंह ने ट्यूट द्वारा महिला अपराध व प्रताड़ना पर एक पीड़ित महिला से की मुलाकात: मुलाकात का वीडियो किया ट्यूट। उस पर यह घटना सवाल बड़ा है ।

पार्षद और ऊपर से बलवान होने का फायदा कोई महिला और प्रदेश के मुखिया जो बेटियों को हर नए कार्य मे बेटियों के माध्यम से पूजा करवाने के छंद बंधवा रहा है वही यब पार्षद उसको जान से मारने की धमकी और उसकी माँ अधमरा करते हुए मारते वायरल वीडियो ने सरकार की पुलिस और उनका प्रभाव और दमदारी की पोल खोल कर रख दी हैं। घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही हैं। इस वीडियो में आप जो देख रहे हैं वह सबको हैरान करने वाला होगा। जैसे कि वीडियो में कुछ हल्का सा यह समझ आ रहा है कि कचरे को लेकर यह विवाद होने पर यह घटना हो गयी बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस द्वारा तो पहले रसूखदार पार्षद होने के कारण कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई किंतु पीड़ित महिला जब जिला पुलिस अधिकारी एस पी को आवेदन देकर और मामला जानने के बाद एस पी सीमाला प्रसाद के कहने के बाद संबंधितत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं।किंतु जिस तरह से यह मामला सामने आया हैं सब साफ हो गए हैं कि पुलिस की कितनी ख़ौफ़ और मुख्यमंत्री की बेटियों की क्या हालत हो रही है, जबकि जिले में आला अधिकारियों से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर आज बैतुल में महिलाएं पदस्थ है।वहीर्नी एसडीओपी का बयान की उन्हें इस तरह के वायरल वीडियो की जानकारी तक नहीं जबकि मुख्यमंत्री व जिले की पुलिस कप्तान सीमाला प्रसाद ने अपने दिए इस बात को की जिले में किसी भी महिला के आवेदन पर तत्काल कार्यवाही की जाए फिर इस आवेदन पर क्यों कार्रवाई की कोई की गई, क्यों 16 तारीख की घटना को जिला एसपी शॉर्टकटया तक प्रताडित परिवार के लोगों के मिलने पर अमल किया जा रहा है।] यह सब पुलिस और गिरने के अलावा सरकार में दल में दल में दल में अपनी दबंगई का रसूख दिखा रहा है। जबकि जिले में आला अधिकारियों से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर आज बैतुल में महिलाएं पदस्थ है।

@ खबर पर आपकी राय के लिये नीचे दिए कमेंट बॉक्स में लिखे , खबर कैसे लगी शेयर और अधिक जानकारी के लिये हमारे चैनल हिंदुस्तानी बीबीसी को सस्क्राइ करे।