वन विभाग की कार्यवाही : तेंदुए की खोपड़ी, नाखून और रीछ के पंजे के साथ 4 आरोपी पकड़ाए : दक्षिण वन मंडल एसडीओ बघेल की लगातार गस्त में होने से मिली मदत , डीएफओ ने दी जानकारी।

वन विभाग की कार्यवाही : तेंदुए  की खोपड़ी, नाखून और रीछ के पंजे के साथ 4 आरोपी पकड़ाए : दक्षिण वन मंडल एसडीओ बघेल की लगातार गस्त में होने से मिली मदत , डीएफओ ने दी जानकारी।
बैतूल : ( भैसदेही ) बैतूल जिले के दक्षिण वनमण्डल के साकली गांव से मेलघाट टाइगर रिजर्व के वन्यजीव अपराध सेल ने एक ऑपरेशन में वन्यजीवों के अंगों को सफलतापूर्वक जब्त कर लिया।बैतूल वन विभाग ने मेलघाट टीम की मदद की। शुक्रवार को बैतूल जिले के भैसदेही में सफल छापेमारी की गई और 3 पंजे जब्त किए गए जिनमें भालू के बच्चे, बाघ के तेंदुए की हड्डियाँ, जंगली सूअर के जबड़े और 4 अपराधी भी पकड़े गए ।वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि चारो आरोपियों को वन विभाग ने रिमांड पर लिया है ।इधर बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के वन अमले ने सूचना पर यह कार्यवाही की थी।उन्हें मेलघाट टाइगर क्षेत्र में घटना की जानकारी मिली थी परंतु मामला बैतूल जिले में ही शिकार होने का निकल गया ।अब कार्यवाही भी बैतूल जिले का दक्षिण वन मंडल कर रहा है ।दक्षिण वन मंडल के डीएफओ ने घटना की पुष्टि की है ।