36 और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 204 हुई साथ ही एक महिला जज के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है।

36 और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए  एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 204 हुई साथ ही एक महिला जज के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 10 सितंबर को आईसीएमआर लैब जबलपुर, सुप्राटेक लैब अहमदाबाद एवं जिला चिकित्सालय बालाघाट के ट्रू-नाट लैब से प्राप्त रिपोर्ट में बालाघाट जिले के कुल 36 मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन मरीजों की कांटेक्ट एवं ट्रेवल हिस्ट्री का पता किया जा रहा है. इन मरीजों को उपचार के लिए कोविड अस्पताल बूढ़ी बालाघाट में भर्ती कराया जा रहा है। डॉक्टर पांडेय ने बताया कि शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार कोरोना पॉजिटिव 8 मरीजों के ठीक हो जाने पर उन्हें आज डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 508 मरीज क़ोरोना पाजेटिव आ चुके हैं। इनमें से 204 मरीजों का उपचार किया जा रहा है और 298 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। 5 मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर किया गया है और एक मरीज की मृत्यु हो चुकी है।